Type Here to Get Search Results !

पीटीईटी एडमिट कार्ड PTET Admit Card 2021 :पीटीईटी एडमिट कार्ड डाउनलोड

0

पीटीईटी एडमिट कार्ड 2021|PTET Admit Card 2021

राजस्थान पीटीईटी 2021 के लिए डूंगर कॉलेज बीकानेर जल्द ही परीक्षा तिथि की घोषणा कर  दी गई है। जिसमें शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को उनके पीटीईटी एडमिट कार्ड 2021 की आवश्यकता होगी। पीटीईटी 2021 की परीक्षा तिथि 16 May डूंगर कॉलेज PTET Admit Card 2021 डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा देगा। PTET 2021 Admit Card आधिकारिक वेबसाइट www.ptetraj2021.com पर जारी किया जायेगा। उम्मीदवारों को अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड के माध्यम से लॉगिन करके अपना पीटीईटी 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए उपलब्ध होने के बाद आप हमारे इस पेज पर दी गयी लिंक के माध्यम से अपना राजस्थान पीटीईटी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। आवेदकों को बता दें कि PTET 2021 के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 16 May को होगा जिसके लिए प्रवेश पत्र 6 May से डाउनलोड कर पाएंगे  PTET Admit Card 2021 की अधिक जानकारी के लिए आप हमारा यह आर्टिकल पूरा पढ़ सकते हैं।

पीटीईटी एडमिट कार्ड 202|PTET Admit Card 2020

राजस्थान प्री टीचर एजुकेशन टेस्ट 2021 के लिए परीक्षा 16 मई को आयोजित करवानी थी परंतु कोरोनावायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के कारण इस परीक्षा को रद्द किए गए हैं पीटीईटी एग्जाम 2021 एग्जाम डेट अभी तक घोषित नहीं की है कि स्थिति को एग्जाम आयोजित किया जाएगा परंतु संभावित तिथि के अनुसार इसका एग्जाम अगस्त महीने में करवाया जा सकता है जैसे ही ऑफिशल वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी जाती हैं तो यहां पर आपको अपडेट कर दिया जाएगा इसलिए आप इस वेबसाइट पर हमेशा विजिट करते रहें B

PTET एडमिट कार्ड : पीटीईटी एडमिट कार्ड 2021| www.ptetraj2021.com से डाउनलोड कर सकेंगे।

कैसे करें पीटीईटी एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड

www.ptetraj2021.com वेबसाइट पर जाकर अपना राजस्थान पीटीईटी एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड कर सकेंगे। जिसके साथ ही साथ उम्मीदवार हमारे आर्टिकल पर दिए हुए लिंक के माध्यम से सीधे अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार नीचे से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के स्टेप्स देख सकते हैं।

  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए छात्रों को सबसे पहले हमारे द्वारा दिए हुए लिंक पर क्लिक करना होगा। जो नीचे दिया गया है 
  • लिंक पर क्लिक करते ही छात्रों के सबसे आधिकारिक वेबसाइट खुल जाएगी।
  • वेबसाइट के होम पेज पर उम्मीदवारों को राजस्थान पीटीईटी एडमिट कार्ड 2021 के दो ऑप्शन दिखाई देंगे
  • उम्मीदवारों को उस दोनों में से एक लिंक पर क्लिक करना है।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद उम्मीदवार के सामने दो ऑप्शन आएंगे फॉर्म नंबर और रोलनंबर दोनों में से एक चुनाव करके उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
B.ed 2 वर्षीय एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करे 
Click 

B.ed 4 वर्षीय एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करे 

Click 

Tags

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad